दिल्ली में पति ने करवाई पत्नी की सुपारी देकर हत्या, जानकर आप हैरान हो जाएंगे

दिल्ली

दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर स्थित शेख सराय में महिला की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या करने की गुत्थी को पुलिस को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस संबंध में महिला के पति व दो अन्य युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान नवीन कुमार गुलइया (36), राहुल (22) और सोनू (19) के रूप में हुई है।

आरोपी नवीन ने अपने एक जानकार सुनील उर्फ लल्ला के जरिये पांच लाख रुपये में अपनी पत्नी रीना गुलइया की हत्या की सुपारी राहुल को दी थी। घटना वाले राहुल अपने साथी सोनू और चंदू के साथ रीना के घर पहुंचा। वहां उसने चाकू के 16-17 वारकर रीना की हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू और बाइक बरामद कर ली है। इसके अलावा आरोपियों को देने के लिए रखे गए 50 हजार रुपये भी बरामद कर लिये हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त बेनिता मेरी जैकर ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम को शेख सराय के एक अस्पताल से महिला की हत्या की सूचना मिली थी। पुलिस की टीम तुरंत अस्पताल पहुंचा तो वहां मृतका रीना का पति नवीन कुमार गुलइया मिला। नवीन ने बताया कि उसका केबल का कारोबार है।

परिवार में उसकी पत्नी रीना, 10 साल का बेटा हैं। वारदात के समय दोपहर करीब 2.30 बजे वह बेटे को लेकर डिफेंस कालोनी डॉक्टर के पास गया था। वहां से फ्री होने के बाद उसने बेटे के साथ खरीदारी की। इसके बाद वह बेटे को कटिंग कराने के लिए सैलून पर छोड़कर अपने दफ्तर कालकाजी आ गया।

उसने अपने कर्मचारी नरहरि उर्फ हरी को बेटे को सैलून से घर छोड़ने के लिए कहा। शाम करीब 4.45 बजे हरी जब बेटे को लेकर घर पहुंचा तो घर में खून से लथपथ रीना की लाश पड़ी थी। तुरंत नवीन घर पहुंचा और पत्नी को अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। शुरुआत में ही पुलिस को रीना के पति नवीन के बयानों पर शक हुआ।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो रीना के घर से तीन लड़के निकलकर बाइक पर जाते हुए दिखाई दिए। सीसीटीवी की जांच से तीनों पंपोश एंक्लेव, कालकाजी तक जाते दिखे। दूसरी ओर पुलिस ने नवीन की सीडीआर की जांच करवाई तो एक नंबर पर नवीन की लगातार बातचीत का पता चला।

About Post Author