तेज़ बारिश से जलमग्न हुई दिल्ली, भाजपा ने पूछा- स्विमिंग पूल में नहाए क्या?

बीते दिन तेज़ बारिश के कारण राजधानी दिल्ली की हालत खस्ता रही। चारों तरफ जलभराव की समस्या से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। भारी बारिश के कारण यातायात भी बाधित रहा। दिल्लीवासियों की इन्हीं समस्याओं के मद्देनजर विपक्षी दलों ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगवाए हैं। इन पोस्टर में लिखा है कि स्विमिंग पूल में नहाए क्या?
दरअसल, बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सीएम केजरीवाल पर तंज कसते हुए राजधानी में जगह-जगह पोस्टर लगवाए हैं। इसके अलावा उन्होंने पोस्टर की तस्वीरों को ट्विटर पर भी शेय़र किया है जिनमें सीएम केजरीवाल की तस्वीर के साथ लिखा है कि स्विमिंग पूल में नहाए क्या? वहीं, भाजपा के सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में यदि सीवर की लाइनों की ठीक से मरम्मत की गयी होती, तो लोगों को सड़कों और उनके पड़ोस में जलभराव का सामना नहीं करना पड़ता। उन्होंने आगे कहा, केजरीवाल राजनीतिक शक्ति जमा करने और अपनी छवि चमकाने में अधिक रुचि रखते हैं और जलभराव के लिए वह जिम्मेदार हैं।
उधर कांग्रेस ने भी मौके पर चौका मारते हुए सीएम केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि दिल्ली के लोग अच्छा पानी चाहते हैं, बाढ़ नहीं। बता दें, दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली के लोग पीने योग्य पानी चाहते हैं, बाढ़ नहीं।
गौरतलब है, बीते दिन दिल्ली में रिकॉर्डतोड़ बारिश के चलते दिल्लीवासियों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। तेज बारिश के कारण चारों तरफ जलभराव हो गया जिससे यातायात भी बाधित रहा।

About Post Author