के

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज़ हो गई हैं। सभी राजनीतिक दल एक-दूसरे पर हमलावर हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है और तत्कालीन योगी सरकार की पीठ थपथपाई है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के शासनकाल में जाली टोपी पहनने वाले गुंडे व्यापारियों को डराने, धमकाने का काम करते थे, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद वे गुंडे दिखाई नहीं दे रहे हैं।

बता दें, बीजेपी की तरफ से आयोजित मंडलीय व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करते हुए यूपी के डिप्टी सीएम कोशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ”2017 के विधानसभा चुनाव से पहले कितने लुंगी छाप गुंडे घूमते थे। जालीदार टोपी लगाए हुए राइफल रिवॉलबर और बंदूक लिए हुए व्यापारियों को डराने और धमकाने का काम कौन करता था। आपकी जमीन पर कब्जा करना और कब्जा करने के बाद शिकायत मत करने जाना ऐसी धमकी कौन देता था। यह सारा कुछ याद रखना मेरा यही कहना है।”

गौरतलब है, उप मुख्यमंत्री ने दो दिन पहले मथुरा में कृष्ण मंदिर निर्माण की तैयारी पर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा कि ”अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है। इसके साथ ही उन्होंने जय श्रीराम, जय शिव शम्भू और जय श्री राधे कृष्ण हैशटैग भी लगाया।”

About Post Author