टीवी रिमोट को लेकर मां ने बच्ची को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

पश्चिमी बेंगलुरु स्थित एक टाइल्स की दुकान में काम करने वाली महिला ने पति से झगड़ा होने पर अपनी 3 साल की मासूम बच्ची की गला घोंटकर हत्य़ा कर दी। इसके बाद महिला ने बेटी की गुमशुदगी का नाटक कर पति के साथ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई। बता दें, सुधा और उसका पति इरन्ना दिहाड़ी मजदूरी कर अपना गुजारा करते हैं। हाल ही में पति-पत्नी के बीच टीवी के रिमोट कंट्रोल को लेकर झगड़ा हो गया। तभी 3 साल की मासूम बच्ची ने पिता का साथ दिया। इस पर सुधा को बेटी पर काफी गुस्सा आया। गुस्से में उसने बेटी को एक निर्माणाधीन इमारत में ले जाकर उसका गला दबाकर हत्या कर दी।
मासूम की मौत बाद सुधा ने पति के सामने बच्ची के गुम होने का नाटक शुरु कर दिया। इतना ही नहीं महिला ने पति के साथ पुलिस स्टेशन जाकर बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई। उसने पुलिस को बताया वो बेटी को घर से बाहर चाट की दुकान पर गोभी मंचूरियन खिलाने के लिए ले गई थी। जब वो बिल का भुगतान करने गई तो बेटी लापता हो गई।
गौरतलब है, अगले दिन एक व्यक्ति को निर्माणाधीन इमारत में एक बच्ची का शव मिला, उसने पुलिस को सूचना की। जांच करने पर शव बच्ची का निकला। इस पर पुलिस को सुधा पर शक हुआ, उन्होंने महिला से सख्ती से पूछताछ की जिस पर उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

About Post Author