जरुरतमंदों के हितैषी सोनू सूद हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

पिछले वर्ष लॉकडाउन के समय जरुरतमंदों की दिल-खोलकर सहायता के लिए आगे आने वाले अभिनेता सोनू सूद कोरोना संक्रमित हो गए हैं। शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी। इस वक्त उनकी हालत स्थिर है, वे क्वारंटीन में हैं।
उन्होंने ट्वीट में लिखा, “कोविड पॉजिटिव, मूड और स्प्रिट सुपर पॉजिटिव। सभी को हाय। आपकी जानकारी के लिए है कि आज सुबह मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सुरक्षा के तमाम नियमों को देखते हुए मैंने पहले ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है और ध्यान रख रहा हूं लेकिन चिंता मत करिए। इसने मुझे अपनी समस्याओं को हल करने के लिए पर्याप्त समय दिया है। याद रखिए मैं हमेशा आप के लिए हूं”। बता दें, अभिनेता ने हाल ही में अमृतसर में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी।
कैटरीना कैफ को भी हुआ कोरोना


अभिनेत्री कटरीना कैफ भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो साझा करते हुए बताया कि वे इस वक्त होम क्वारंटीन हैं और जरुरी एहतियात बरत रही हैं। उन्होंने लिखा, “वक्त और सब्र। शायद इसके जरिए उनका संदेश साफ था कि कोरोना से ठीक होने में थोड़ा समय और सब्र की जरूरत है।
मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटीन रहूंगी। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह पर सारे सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। जो भी मेरे संपर्क में आया है उनसे अपील है कि तुरंत अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। प्यार और सहयोग के लिए आभारी हूं”।
मालूम हो, सोनू सूद और कटरीना कैफ से पहले भी कई बॉलीबुड सेलेब्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन आदि की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

About Post Author