छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में निधन

टीवी इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का मुंबई के कूपर अस्पताल में आज निधन हो गया है। 40 वर्षीय सिद्धार्थ का देहांत हृदयगति रुकने के काऱण हुआ है। बताया जा रहा कि बीती रात उन्हें कुछ तकलीफ हुई थी जिसके बाद वे दवा लेकर सोने चले गए। सुबह देर तक न उठने की वजह से उनके परिजनों ने उन्हें मुंबई स्थित कूपर हॉस्पिटल में भर्ती करया गया था। यहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर मैके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है साथ ही पंचनामा करने की तैयारी कर रही है।
बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस का 13वां सीजन जीतकर काफी नाम कमाया था। छोटे पर्दे की दुनिया में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम बेहद ही प्रभावशाली एक्टरों में शुमार था। बिग बॉस के बाद उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का 7वां सीजन जीतकर दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई थी। टीवी सीरीयल बालिका वधू से फेमस हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत बाबुल का अंगना टीवी सीरीयल से की थी। इस सीरीयल से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने बालिका वधू में आनंदी के पति की भूमिका निभाई थी, जिससे उन्हें खूब ख्याति मिली। देखते ही देखते सिद्धार्थ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी अपना चार्म बिखेरना शुरु कर दिया था। साल 2014 में वरुन धवन स्टारर फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था जिसके बाद उनके करियर ने बुलंदियों को छुआ।
गौरतलब है, सिद्धार्थ के फैंस के लिए यह खबर बेहद ही मायूसी भरी है। उनके चाहने वाले इस खबर पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं। लोग लगातार सोशल मीडिया पर एक्टर की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं।

About Post Author