गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की मौत

सड़क

गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में हापुड़ निवासी फल विक्रेता नवाब (40) और बागपत निवासी रजनीश (30) की मौत हो गई। दुर्घटनाओं में दो लोग घायल भी हुए, जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है। जिन वाहनों से हादसे हुए, उनके चालक घटना के बाद फरार हो गए। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मसूरी पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी चालकों की तलाश शुरू कर दी है।


हापुड़ के ग्राम पलवाड़ा निवाली इश्तियाक फलों काम काम करते हैं और वर्तमान में विजयनगर के डूंडाहेड़ा में किराए के मकान में रहते हैं। 14 नवंबर को वह अपने फुफेरे भाई नवाब को साथ लेकर फल बेचने के लिए गढ़ मेले में जा रहे थे। नवाब भी फल बेचने का काम करता था। मसूरी थाना क्षेत्र में मेरठ एक्सप्रेसवे के पास वाहन जैसे ही टोल के पास पहुंचा तो अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर से वाहन सड़क पर पलट गया, जिससे उसमें सवार नवाब की मौत हो गई। जबकि इश्तियाक और गाड़ी में मौजूद सलीम घायल हो गए। वहीं, टक्कर मारने वाला चालक अपने वाहन के साथ फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से सलीम की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें दिल्ली जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया।


दूसरा सड़क हादसा भी मसूरी क्षेत्र में दुहाई कट के पास हुई। बागपत के गांव मागरोली दोघट निवासी रजनीश नोएडा की कंपनी में नौकरी करते थे। 14 नवंबर को वह बाइक लेकर नोएडा ऑफिस से लौट रहे थे। दुहाई कट के पास पहुंचने पर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे से मेरठ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। पुलिस ने रजनीश को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

About Post Author