गाजियाबाद की शर्मनाक घटना, मम्मी और अंकल ने बच्ची के साथ किया घिनौना काम

गाजियाबाद के कविनगर इलाके से एक शर्मनाक घटना सामने आई है,जिसे सुनकर आपका रूंह कांप उठेगा। गाजियाबाद में बेडरूम में हिडन कैमरा लगाकर पत्नी की घिनौनी करतूत उजागर होने के बाद गुरुवार को 13 साल की बेटी ने कोर्ट में मामला दर्ज कराए। लड़की ने कोर्ट से कहा कि पापा जब घर से बाहर चले जाते थे तो एक अंकल आते थे। वह अंकल बंद कमरे में मम्मी से बात करते थे। मम्मी पहले उस अंकल के सामने अपने कपड़े उतारती, बाद में मम्मी ने कमरे में मुझे भी बुलाया। मम्मी ने कपड़े उतारे तो मैं डर गई, जिसके बाद वह अंकल मम्मी के कपड़े खींच रहे थे। बाद में मेरे कपड़े उतारकर मुझे छुआ। मैंने उन्हें मना किया तो मम्मी ने डराया और मारने के लिए चांटा उठाया।


बच्ची ने कोर्ट में कहा कि पापा के अनुपस्थिति में मम्मी उस अंकल से कॉल पर बात करती थी। वीडियो कॉल पर भी मम्मी हंसकर बात करती थी। मम्मी वीडियो कॉल करते समय अपना कपड़ा उतारती थी और जब वह अंकल घर में आते तो मम्मी के सामने उस अंकल ने मेरे कई बार कपड़े उतारे। मेरे मना करने के बावजूद वो ऐसा करते और नहीं मानने पर जान से मारने की धमकियां देते थे। इस अश्लीलता के बाद मम्मी मुझे कहती थी कि यदि तूने पापा या किसी से भी कहा तो तुझे बेड में ही दबा कर मार दूंगी। हालांकि बच्ची ने पुलिस से कहा कि वह अंकल काफी लंबे समय तक मम्मी के साथ कमरे में रहते थे।


दरअसल,पति ने अपनी पत्नी का काला करतूत हिडन कैमरे से पकड़ा था। बताया जा रहा है कि पड़ोसियों ने इस व्यक्ति को बताया कि उसकी पत्नी देह व्यापार का धंधा करती है। उसके बाद पति ने हकीकत जानने के लिए अपने बेडरूम मे दो हिडन कामरे लगवा दिए। उसके बाद कैमरों का एक्सेस अपने मोबाइल में ले लिया और फिर बेडरूम की सारी गतिविधियों की जानकारी को अपने मोबाइल में लेते रही। इसमें पता चला कि उसकी पत्नी न्यूड होकर अपने बॉयफ्रेंड को वीडियो कॉल करती थी। एक दिन महिला के बॉयफ्रेंड ने घर में आकर महिला की 13 साल की बच्ची के कपड़े उतारे और फिर गलत तरीके से छुआ। 25 अक्टूबर को महिला अपने प्रेमी के साथ चली गई। इस घटना के बाद व्यक्ति ने अपनी पत्नी व पत्नी के प्रेमी के खिलाफ कविनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई। वैसे आरोपी महिला और उसके प्रेमी की छानबीन की जा रही है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About Post Author

आप चूक गए होंगे