कोरोना संक्रमित हुई टीवी इंडस्ट्री की कई हस्तियां

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर ने आतंक मचा रखा है। इसी बीच टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड पर कोरोना का कहर लगातार जारी है। रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल, आमिर खान, अक्षय कुमार आदि के बाद टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट अर्शी खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

अभिनेत्री ने बुधवार को सोशल मीडिया के जरिये यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा है “कुछ समय पहले ही मुझे एयरपोर्ट अथॉरिटी से अपनी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट मिली है, जिसका सैंपल 19 अप्रैल को लिया गया था। मैं कोविड-19 पॉजिटिव आई हूं। कल से ही मुझे हल्के लक्षण दिख रहे थे। हाल ही में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे कहना चाहती हूं कि वे अपनी जांच अवश्य करा लें। सभी लोग प्रोटोकॉल का पालन करें, सुरक्षित रहें और अल्लाह आप सभी की रक्षा करें”।


“डांस दीवाने” के होस्ट राघव भी हुए संक्रमित
जी टीवी के डांसिंग शो डांस दीवाने के होस्ट राघव जुयाल भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। बुधवार को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “कुछ समय से मुझे बुखार और जुखाम की शिकायत थी। मुझे अभी पता चला है कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वो सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। आप सभी लोग कोरोना गाइडलाइन और अपना ख्याल रखें। स्टे सेफ”।
गौरतलब है, महाराष्ट्र में कोरोना ने हाहाकार मचा रखा है। राज्य में स्थिति गंभीर बनी हुई है। सरकार कोरोना को काबू करने के लिए भरसक प्रयास कर रही है।

About Post Author