करीना कपूर ने कहा कि ‘दुनिया की सबसे खुश लड़की’ होगी अगर आलिया भट्ट बनेगी उनकी भाभी

लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी करने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान ही वे डेटिंग करने लगे थे।
वहीं रणबीर और आलिया दोनों ने ही इन अफवाहों का लगातार खंडन किया है। वहीं रणबीर की बहन करीना कपूर खान विशेष दिन देखने के लिए उत्सुक दिख रही हैं।

Jio MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल के मूवी मेला में एक स्टार सेशन के दौरान, जब होस्ट करण जौहर ने आलिया से पूछा कि क्या उसने कभी सोचा था कि एक दिन ऐसा होगा की वह करीना की भाभी हो बन सकती हैं। शरमाते हुए आलिया ने बड़ी चतुराई से सवाल को यह कहकर टाल दिया कि “ईमानदारी से कहूं तो मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा।”
लेकिन यह चर्चा स्पष्ट रूप से समाप्त नहीं हुई और उन्होंने आगे कहा कि, “जब भी ऐसा होगा , तो करीना और मैं दोनों असाधारण रूप से खुश होंगे और हम एक थाली के साथ वहां खड़े होंगे।” करण ने यह भी कहा कि अगर कभी रणबीर और आलिया की शादी हो जाती है, तो उन्हें उम्मीद है कि करीना की तरह दोनों अपने करियर को संभाल लेंगे। यह एक ज्ञात तथ्य है कि आलिया और करीना दिलकश अदाकारा है। वह अक्सर कहती है कि करीना उनके लिए सबसे बड़ी प्रेरणा है।
उसी पर विस्तार से बात करते हुए, आलिया ने कहा, “पहले एक बात थी कि अगर कोई अभिनेत्री शादी कर लेती है तो उसका करियर थोड़ा नीचे गिर जाता है। लेकिन करीना ने हम सभी के लिए पूरी तरह इस धरना को तोड़ दिया है। वह अपने निजी काम और व्यक्तिगत काम के बीच सही तरह से संतुलन बनाती है और वह हमेशा लोगों के लिए खुश और बहुत प्यारी रहती है। उसके मेकअप कलाकार से लेकर उसके हेयर स्टाइलिस्ट तक, हर कोई हमेशा उनकी तारीफ करते है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे