अगर आप लेना चाहते हैं स्मार्टफोन, तो मात्र 1399 में मिलेगा

अनुराग दूबे। आइटेल कंपनी ने एक फोन अगस्त माह में लॉन्च किया। इसका नाम था ए48 और इस फोन की कीमत 6399 थी। ये फोन मार्केट में भी ठीक से चला था। अब आप ए48 को 1399 मे खरीद सकते हैं । आप सभी को पता है कि स्मार्टफोन बाजार में कंपनियां लगातार रोज एक नया स्मार्टफोन ला रही हैं। वहीं लोग इन्हें खूब पसंद भी करते हैं।
स्मार्टफोन के लिए एक से बढकर एक ऑफर भी आ रहा है। बजट स्मार्टफोन के बाजार में जहां प्राइस का वार पहले से हीं बहुत गहरी थी। वहीं अब कंपनियों के तरह-तरह के ऑफर भी लोगों को खुब लूभा रही हैं। वहीं अब कंपनियां एक से बढकर एक शानदार फाइनेन्स विकल्प भी पेश कर रही हैं। जबकि इस बीच बजट सेगमेंट अपनी खास जगह बना चुका आइटेल कंपनी नए स्मार्टफोन पर शानदार डील लेके आई है। इसके तहत आप आइटेल ए48 स्मार्टफोन को सिर्फ 1399 में खरीद करके अपना बना सकते हैं। बाकि की कीमत आपको नो कॉस्ट इ एम आइ के साथ खरीदनी होगी ।
आपको बता दें कि इस फोन को कंपनी ने अगस्त महिीने में लॉन्च किया था। इस फोन के लिए होम क्रेडिट इंडिया फाइनेंस के साथ साझेदारी की है। फाइनेंस के साझेदाऱी के तहत आपको इस फोन को लेने के लिए आपको फस्ट डाउन पेमेंट 1399 करनी होगी। डाउन पेमेंट करने के बाद आपको 625 रपये नो कॉस्ट ईएमआई देनी होगी।जिसकी अवधि 8 महीने तक की होगी। आइटेल ए48 फोन 2 जीबी रैम के साथ 32 जीवी स्टोरेज उपलब्ध है। यह फोन तीन कलर ऑपशन के साथ आता है। यह 6.1 इंच का है और साथ मे गो इडिशन पर चल रहा है।

About Post Author