Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

विराट को मिला पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का साथ

विराट

विराट


अनुराग दुबे: विराट कोहली लगातार अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। आलोचनाओं के बीच विराट को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के कप्तान बाबर का साथ मिला पाकिस्तानी कप्तान ने भारतीय समयानुसार रात 12:29 पर ट्वीट किया। बाबर ने लिखा, ‘ये समय भी गुजर जाएगा, हौसला रखें।’ उनके ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। बाबर का मानना है कि विराट मजबूत वापसी करेंगे और आलोचकों को गलत साबित करेंगे।
पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने खराब फॉर्म में चल रहे भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का समर्थन किया है।
बाबर का मानना है कि कोहली जल्द ही फॉर्म में वापस लौटेंगे। कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भी फेल रहे। वह 25 गेंदों पर सिर्फ 16 रन ही बना सके। इसके बाद उनकी क्रिकेट एक्सपर्ट और कई क्रिकेट प्रशंसकों ने जमकर आलोचना की। दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार (15 जुलाई) को लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे में विराट 16 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने 25 गेंदों का सामना किया और तीन चौके लगाए। कोहली के शॉट्स देखकर लोगों को लगा कि आज उनका दिन है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। विराट डेविड विली की गेंद पर विकेटकीपर जोस बटलर को कैच थमा बैठे।

Exit mobile version