चंचल सैनी। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ के प्रमोशन के चक्कर में बिजी चल रही हैं। हाल ही में उन्होंने OTT कंटेंट को लेकर बयान दिया है। जो की उर्फी जावेद को बिल्कुल रास नहीं आया। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ के चलते फिर से ज्यादा चर्चा में छाई हुई हैं। अमीषा इन दिनों लगातार फिल्म का प्रमोशन करती हुई नजर आ रही हैं।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ओटीटी पर दिखाए जाने वाले कंटेंट को लेकर बयान भी दिया। जिस दौरान अमीषा ने ओटीटी के कंटेंट को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया। गे, लेस्बियन और होमोसेक्सुअल कंटेंट को लेकर भी एक्ट्रेस ने अपनी राय पेश की। उनके मुताबिक अब बच्चे अपने परिवार के साथ बैठकर फिल्मों को देखने का आनंद नहीं ले सकते, क्योंकि अब कुछ भी देखते हुए बच्चों की आंखों को बंद करना पड़ता है।लोगों को साफ और अच्छे सिनेमा का इंतजार है। लेकिन अब ओटीटी पर इस तरह का कुछ भी नजर नहीं आता है। एक्ट्रेस ने LGBTQ कंटेंट पर भी बात की। जो सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को बिल्कुल भी रास नहीं आया। उर्फी ने अमीषा की एक वीडियो क्लिप अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की। जिसमें अमीषा कहती हैं कि OTT पर गलत भाषा का इस्तेमाल होता है, और इस प्लेटफॉर्म पर होमोसेक्सुअल और गे-लेस्बियन और इस तरह के सीन्स मौजूद हैं। जो की बच्चों को नहीं दिखाए जा सकते। अमीषा की इस वीडियो पर उर्फी ने उनसे सवाल किया है, कि गे और लेस्बियन क्या होता है? उर्फी लिखती हैं कि यानी जब वह कहती हैं कि ‘कहो न प्यार है’ तो वह सिर्फ स्ट्रेट लोगों के लिए होता है।
इसी दौरान उर्फी जावेद ने आगे लिखते हुए कहा कि , एक पब्लिक फिगर होकर और बिना किसी एजुकेशन के इस तरह के संवेदनशील मुद्दों बोलना मुझे वास्तव में परेशान करता है। 25 साल तक काम न मिलने के कारण वह बहुत कड़वी इंसान बन गई हैं। उर्फी जावेद हमेशा अपने मुद्दों को खुलकर पेश करती हैं, और हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय पेश करती हैं। आपको बता दें, कई यूजर्स भी अमीषा पटेल के बयान से नाखुश हैं।

About Post Author

आप चूक गए होंगे