Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

दनकौर में दुकानदार से मारपीट के दो वीडियो वायरल, पुलिस बोली, जांच कर करेंगे कानूनी कार्रवाई

दनकौर में दुकादार से मारपीट के दो वीडियो वायरल, पुलिस बोली, जांच कर करेंगे कानूनी कार्रवाई

दनकौर में दुकादार से मारपीट के दो वीडियो वायरल, पुलिस बोली, जांच कर करेंगे कानूनी कार्रवाई

(ग्रेटर नोएडा) दनकौर कोतवाली इलाके में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो दनकौर के झाझर रोड़ का बताया जा रहा है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। हम वीडियो के आधार पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। महत्वपूर्ण बात है कि इस मारपीट के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक दुकान के बाहर कुछ लोग आपस में विवाद करते हुए दिखाई दे रहे। जिसके बाद वहीं लोग एक दुकान के अंदर घुसकर दुकानदार के साथ कुछ लोग मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की जांच करने पर पता चला है कि यह वीडियो करीब 3 दिन पुराना है। जो दनकौर कस्बे के झाझर रोड का है। जहां दो पक्षों में विवाद इतना हो गया कि दुकान के अंदर घुसकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ हाथापाई कर दी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि  दुकानदार को कुछ लोग लात-घूंसों से मारपीट कर रहे हैं। जबकि कुछ लोग वहां तमाशबीन बने हुए हैं। जिसकी वीडियो वहां मौजूद कुछ लोगों ने बना ली। बाद में उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चलता है दोनों पक्ष का विवाद किस बात को लेकर हो रहा है।

पुलिस बोली वीडियो के आधार पर होगी जांच

दनकौर कोतवाली के प्रभारी पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो की पड़ताल कर मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी राधा रमन सिंह का कहना है कि वीडियो के आधार पर जांच कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version