Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

आईआईएमटी कॉलेज ऑफ पॉलिटेक्निक में खेल प्रतियोगिता का आयोजन

Rajtilak Sharma

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित आईआईएमटी कॉलेज ऑफ पॉलिटेक्निक में खेल-कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। ‘ऊर्जा 2के24’ कार्यक्रम में दिल्ली-एनसीआर के 15 शिक्षण संस्थानों के 450 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि जिला खेल अधिकारी अनीता नागर और गेस्ट ऑफ ऑनर उपजिलाधिकारी वेद प्रकाश पांडेय ने भाग लिया। इन दोनों अधिकारियों का स्वागत कॉलेज ऑफ ग्रुप के निदेशक केके पालीवाल ने किया। प्रतियोगिता में गली क्रिकेट, कबड्डी, खो-खो, वॉलीबॉल, बैडमिंटन, टेबल टेनिस, कैरम, फन रेस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों में भाग लिया।

कार्यक्रम के दौरान छात्रों को संबोधित करते हुए खेल अधिकारी अनीता नागर ने कहा कि पढाई के साथ-साथ छात्र-छात्राओं को किसी न किसी खेल में रूचि होनी चाहिए। एक स्वस्थ शरीर में ही एक स्वस्थ दिमाग होता है। खेल से छात्रों में जीत की ललक पैदा होती है और आपसी भाईचारा पैदा होता है। वहीं दूसरी तरफ उपजिलाधिकारी वेद प्रकाश पांडेय ने जीतने वाले छात्रों को मेडल और सर्टिफिकेट दिए। इस दौरान उन्होंने छात्रों के उज्जवल भविष्य का कामना करते हुए कहा कि खेलों का हमारे जीवन में बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान है। खेलों से छात्रों के जीवन में सहयोग की भावना का विकास होता है।

इस मौके पर आईआईएमटी कॉलेज ऑफ पॉलिटेक्निक के डॉयरेक्टर उमेश कुमार ने भी छात्रों को संबोधित करते हुए उनके बेहतर भविष्य की कामना करते हुए कहा कि कॉलेज समय-समय पर इस प्रकार के खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन करता रहता है। कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से प्रमोद सजवाण,सुशील कुमार,के के शर्मा,अनिल कुमार सहित सभी विभाग के एचओडी और अनेक छात्र मौजूद रहे।

Exit mobile version