Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

फैंस के चेहरों पर खिली मुस्कान, गजोधर की तबीयत में सुधार

तबीयत

तबीयत

खुशी गुप्ता। मशहूर कॉमेडियन किंग राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार देखने को मिल रहा है। बता दें कि 10 अगस्त को उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। पिछले कई दिनों से उनके स्वास्थ्य को लेकर अच्छी खबर नहीं आ रही थी। अभी भी राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर पर रखा गया है और वक्त के साथ-साथ उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। उनकी तबीयत को लेकर उनकी पत्नी का बयान सामने आया है। 11वें दिन कॉमेडियन किंग राजू का ब्लड प्रेशर कंट्रोल में आया है। पहले उन्हे ऑक्सीजन 20% दी जा रही थी, अब इसे बढ़ाकर फिर 50% किया गया है।


राजू के सलाहकार अजीत ने दावा किया है कि राजू की सेहत में कल की तुलना आज अच्छा सुधार हो रहा है। उन्होनें कहा कि भगवान से प्रार्थना करें वह ठीक हो जाए। बताया जा रहा है की जहां कल हालत चिंताजनक थी वहीं आज कुछ सुधार देखा जा रहा है। यह बात खुद आज उनकी पत्नी शिखा ने उनके मुख्य सलाहकार अजित को दी है। अजित का कहना है कि अब हम सब लोगों को भगवान से प्रार्थना करनी चाहिए की राजू की सेहत में ऐसे ही धीरे-धीरे सुधार आए और वह जल्द ही ठीक हो जाए।


राजू श्रीवास्तव के बॉडी में संक्रमण फैलने के बाद केवल उनकी पत्नी शिखा को ही ICU में जाने की अनुमति थी, परंतु अब उन्हें भी रोक दिया गया हैं। डॉ. का कहना है कि उन्हे अब किसी भी संक्रमण से बचाना होगा, इसी कारण से उनके लिए मौजूद स्टाफ डयूटी टाइम में भी ICU से बाहर नहीं आते है।
खबर से पता चला है कि राजू की बेहतर सेहत के लिए कोलकता की न्यूरोलॉजिस्ट डॉ.एमवी पद्मा से संपर्क किया गया और उन्हें दिल्ली बुलाया गया है।

Exit mobile version