टीवी पर फिर से वापिस आ रहे हैं कपिल शर्मा

द कपिल शर्मा शो

द कपिल शर्मा शो



छाया सिंह। छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर कॉमेडी ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर से दर्शकों को गुदगुदाने के लिए वापिस आ रहा है। कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा और यूएस के ट्रिप पर घूमने गए हैं।
जानकारी के मुताबिक जब वह अपने ग्रुप के साथ वापस भारत आएंगे तो एक बार फिर से कपिल शर्मा शो के नए सीजन की शूटिंग शुरू कर देंगे।
इस खबर को सुनकर कपिल के फैंस में खुशी की लहर है। वहीं दूसरी तरफ कपिल अपनी टीम के साथ ट्रिप पर जमकर मजे भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वो लगातार अपने वीडियो व फोटो को अपडेट करते रहते हैं।
बता दें कि कपिल शर्मा शो की जगह शुरू हुए अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन का शो दर्शकों को इम्प्रेस करने में असफल रहा है। ‘इंडियाज लाफ्टर चैलेंज’ में जल्दी ही ग्रैंड फिनाले होने वाला है जिससे इस शो को अपना भी विनर मिल जाएगा। तो उम्मीद की जी रही है कि कपिल शर्मा को अपनी शो की टाइमिंग वापस मिल जाएगी। बात करें कलाकारों की तो इस शो में इस बार कुछ नए एक्टर हंसी का तड़का लगाते हुए एक धमाकेदार एन्ट्री के साथ हाजिर होगें। दावा किया जा रहा है कि सितंबर महीने में सोनी टीवी पर इसका आगाज होगा
हंसी की शाम को सजाने के लिए पिछले सीजन में सुदेश लहरी को शामिल किया गया था, पर उन्हें ज्यादा मौका नहीं दिया गया। मेकर्स चाहते हैं कि इस बार का सीजन एकदम फ्रेश लगे, इसलिए उन्होंने नए चेहरों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो‘ में फिलहाल कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर हैं और गेस्ट चेयर पर अर्चना पूरन सिंह विराजमान होती हैं।

About Post Author

आप चूक गए होंगे