लवी फंसवाल। सरहद को पार करके अपने प्रेमी से मिलने ग्रेटर नोएडा आई, पाकिस्तानी प्रेमीका सीमा हैदर और रबपुरा के निवासी सचिन को न्यायालय से बड़े खुलासे के बाद राहत मिली है। पाकिस्तान से आकर रबपुरा रहने वाली सीमा हैदर, अपने पब्जी पार्टनर सचिन मीणा और उसके पिता नेत्रपाल को जमानत दे दी है। दोनों के वकील ने कोर्ट में कहा कि सीमा और सचिन काठमांडू के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी कर चुके हैं। सीमा पाकिस्तान वापस नहीं जाना चाहती है। वकील की दलील और बहस सुनने के बाद जेवर सिविल कोर्ट जूनियर डिवीजन न्यायाधीश अकबर ने पहले सचिन के पिता नेत्रपाल और शुक्रवार को सचिन और सीमा हैदर को पता ना बदलने और देश में छोड़ने की शर्त पर जमानत दे दी।

इधर, रिहा होने के बाद सीमा हैदर सचिन के घर पहुंच चुकी है। सचिन के परिवार वालों ने भी सीमा हैदर को अपना लिया और सीमा हैदर ने हिंदू धर्म अपना लिया है। जल्द ही गंगा स्नान के लिए भी जाएंगी। बता दें कि सीमा हैदर भारत में ही रहना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार भी लगाई है।

आपको बता दें कि कराची निवासी सीमा हैदर और सचिन मीणा के बीच पबजी गेम खेलते हुए नज़दीकियां बढ़ गईं थी। आशिकी में आलम यह हो गया कि सीमा हैदर पाकिस्तान की सीमा पार करते हुए अपने चार बच्चों के साथ 13 मई को नेपाल के रास्ते होते हुए भारत आ गयीं। इसके बाद वह अपनी पब्जी पार्टनर सचिन मीणा के साथ रायपुर के आंबेडकर नगर में एक किराए के मकान में रहने लगी। पुलिस को जब पाकिस्तान की महिला के अवैध रूप से भारत में आने और रहने की सूचना मिली, तब तक सचिन और सीमा बच्चों समेत भाग गए। पुलिस टीम ने सभी को हरियाणा के बल्लभगढ़ से पकड़ा। इसके बाद सचिन और उसके पिता नेत्रपाल और सीमा को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया और तीनों को जेल भेजा गया। जिसके चलते शुक्रवार को उन्हें जमानत मिल गई और सीमा हैदर को रिहा कर दिया गया।

About Post Author

आप चूक गए होंगे