सलमान खान ने दिया कैट को सबसे महंगा गिफ्ट

सलमान खान

सलमान खान


पूजा सिंह: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरें की माने तो सलमान खान ने कटरीना को उनकी शादी पर 3 करोड की रेंज रोवर कार गिफ्ट की हैं। वैसे तो सलमान खान की दरिया दिली के सभी कायल हैं और वो आये दिन किसी न किसी सितारे को कोई न कोई तोहफा देते ही रहते हैं, लेकिन ये अब तक का उनका सबसे महंगा गिफ्ट हैं। कटरीना सलमान खान के लिए हैं भी तो स्पेशल दोनों की दोस्ती बॉलीवुड में चर्चा का विषय रह चुकी हैं।
रणबीर कपूर भी नहीं पीछे
तो अगला नबंर रणबीर कपूर का है, खबर है कि उन्होने कटरीना को 2.7करोड का नेक्लेस गिफ्ट किया हैं। कभी रणबीर
और कटरीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियाँ बटोरती थी ऐसे में जब एक्टर किसी और को डेट कर रहें पर फिर कहना गलत नहीं होगा कि अपनी इस खास दोस्त को वो उनके खास मौके पर भी नहीं भूले। सलमान खान और रणबीर कपूर ने कटरीना कैफ को दिया शादी का सबसे महंगा गिफ्त, लोग बोले- दोस्त हो तो ऐसे
कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते 9 तारीख को सात फेरे ले लिए। ये इवेंट बॉलीवुड की एक बिगफैट वेंडिग बन गई थी। लोग जानने के लिए बेताब थे कि किस किस को न्योता दिया गया हैं और कौन-कौन से गेस्ट शादी में पहुंच रहे हैं। हालांकि सबसे ज्यादा ध्यान सलमान खान और रणबीर कपूर पर था कि ये दोनों अपनी खास दोस्त की शादी में शामिल होते या नहीं। अब खबर सामने आई हैं कि कटरीना के शादी में तो सलमान और रणबीर नहीं पहुंचे पर उन्हें सबसे महंगे गिफ्ट्स जरूर दिए हैं।

About Post Author