7 जनवरी को रिलीज होगी ‘RRR’

RRR

RRR

‘RRR’ का ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि मूवी रिलीज होने पर कितनी सुपरहिट होगी। इस मूवी का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि यह फिल्म की कहानी ब्रिटिश हुकूमत पर आधारित हैं। जिसमें कई एक्शन देखने को मिलने वाले हैं। इसके ट्रेलर से ही पता लग गया था कि यह फिल्म पूरी तरह दोस्ती, धोखेबाजी और देशभक्ति की भावनाओं से भरा पड़ा है। राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर ‘RRR’ की रिलीज डेट टाली नहीं जा रही है।


इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। तरण ने कहा है कि फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने उनको बताया है कि ‘RRR’ की रिलीज को टाला नहीं जा रहा है, इसे 7 जनवरी 2022 को ही थिएटर्स में लाया जाएगा। तरण ने एक दूसरी पोस्ट में यह भी बताया है कि आज केरल में फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट होगा। राम चरण और एनटीआर ने फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए अपनी ही आवाज में डबिंग की है। फिल्म को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।


साउथ के हीरो विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर ‘लाइगर: साला क्रॉसब्रीड’ का बिग वीडियो अनाउंसमेंट टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। मेकर्स ने फिल्म के इस टीजर को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इस टीजर में बताया गया है कि 31 दिसंबर को सुबह 10:03 पर फिल्म का फर्स्ट ग्लिम्प्स रिलीज किया जाएगा। इससे पहले 30 दिसंबर को सुबह 10:03 पर फिल्म के BTS स्टिल्स और शाम 4 बजे स्पेशल इंस्टा फिल्टर रिलीज किए जाएंगे। ‘लाइगर’ 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।


धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स के बैनर तले बन रही ‘लाइगर’ को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। करन जौहर, चार्मी कौर, पुरी जगन्नाथ और अपूर्व मेहता भी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, विशु रेड्डी, रोनित रॉय, मकरंद देशपांडे, आली और गेटअप श्रीनू भी लीड रोल में हैं। महान बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे।

आप चूक गए होंगे