महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणवीर आलिया

malhaka

malhaka

खुशी गुप्ता। फिल्मस्टार और बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार शाम को महाकाल मंदिर के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे। यहां उनके आने से पहले ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता काला झंडा दिखाने के इरादे से व विरोध करने के लिए वे महाकाल मंदिर के द्वार पर जोरदार हंगामा किया।

इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मार-पीट भी की। इस घटना का वीडियों वायरल हो गया। बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना है कि रणबीर कपूर खुद बता चुकें हैं। कि वे बीफ खाते है। ऐसे में बीफ खाने वाले लोगों को मंदिर में कैसे प्रवेश दिया जा रहा है। इस घटना की खबर मिलते ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, और अयान मुखर्जी तीनों उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के घर पहुंच गए।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने सोशल मिडिया पर विडियों जारी कर बताया कि वे उज्जैन महाकाल दर्शन के लिए जा रहे है। रणबीर-आलिया के साथ डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी है। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन को लेकर यहां आए थे।

फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को होगी रिलीज

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में भी व्यस्त है। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होगी। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिम्पल कपाड़िया और नागार्जुन भी लीड रोल में हैं। फिल्म में रणबीर ने ‘शिवा’ और आलिया ने ‘ईशा’ का रोल प्ले किया है अमिताभ बच्चन फिल्म में प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी का किरदार निभा रहें हैं। वहीं नागार्जुन, हिस्ट्री का नॉलेज रखने वाले आर्कियोलॉजिस्ट अजय का रोल प्ले कर रहे हैं। मौनी के रोल का नाम है दामयंती।

About Post Author