Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

प्रियंका गांधी का बड़ा दावा, चुनाव जीतने पर 12वीं छात्राओं को मिलेगा स्मार्टफोन

प्रियंका गांधी ने यूपी चुनाव को लेकर आज एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने दावा किया है कि अगर यूपी में कांग्रेस की सरकार बनती है तो 12वीं पास छात्राओं को स्मार्टफोन दिया जाएगा जबकि ग्रेजुएटेड छात्राओं को इलेक्ट्रानिक स्कूटी दी जाएगी।
बता दें, गुरुवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि “मैं कुछ छात्राओं से मिली, उन्होंने कहा कि उन्हें पढ़ाई और सुरक्षा के लिए स्मार्टफोन की जरूरत है। मुझे खुशी है कि घोषणा पत्र समिति की सहमति से, इंटरमीडिएट पास करने वाली छात्राओं को स्मार्टफोन और स्नातक पास करने वाल छात्राओं को इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी देने का यूपी कांग्रेस ने आज फैसला किया”।
गौरतलब है, इससे पहले भी कांग्रेस ने महिलाओं को लेकर बड़ी घोषणा की थी। बुधवार को लखनऊ में प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान प्रियंका गांधी ने ऐलान किया था कि इस बार के विधानसभा चुनावों में पार्टी 40 प्रतिशत महिलाओं को टिकट देगी। इस विषय पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि इसके पीछे महिलाओं को राजनीति में नई पहचान दिलाने का उद्देश्य है।

Exit mobile version