17 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ पुलिस ने शातिर युवक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अल्मोंड़ा में पुलिस ने 17 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ वाहन सवार व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। जबकि वाहन चालक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक समेत सवार दूसरे व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को धारानौला चौकी प्रभारी संजय जोशी के नेतृत्व में पुलिस ने सिकुड़ा बैंड तिराहा में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान अल्टो कार संख्या यूए 01- 6205 को रोकने पर चालक अंधेरे का फायदा उठा वाहन छोड़ फरार हो गया। शक के आधार पर पुलिश ने वाहन की तलाशी ली। इस दौरान वाहन में सवार ऊधमसिंहनगर जिले के सितारगंज ग्राम तिलियापुर निवासी जयदेव सिंह के कब्जे से 17 पेटियों में 144 बोतल, 240 पव्वे अंग्रेजी शराब बरामद की।
फरार अज्ञात वाहन चालक समेत जयदेव के खिलाफ अल्मोड़ा कोतवाली में धारा 60/72 में मुकदमा दर्ज कर लिया। शराब की कीमत करीब एक लाख छह हजार रुपये आंकी जा रही है। चौकी प्रभारी जोशी ने बताया कि चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो वाहन चालक के फरार होने पर शक हुआ। दूसरे व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि फरार चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस टीम में कांस्टेबल हिमांशु, धनी राम, मनोज मेहरा आदि रहे।

आप चूक गए होंगे