Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

रोहित-कोहली और द्रविड़ का पीएम मोदी ने बढ़ाया हौसला, शमी की पीठ को 3 बार थपथपाया

भारतीय टीम से पीएम मोदी ने की मुलाकात

भारतीय टीम से पीएम मोदी ने की मुलाकात

(माही मिश्रा)
वनडे विश्वकप 2023 में भारत की हार के बाद पीएम नरेंद्र मोदी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। पीएम मोदी भारत के कप्तान रोहित शर्मा, प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट विराट कोहली, गोल्डन बॉल विनर मोहम्मद शमी, ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा सहित सभी भारतीय प्लेयर्स से मुलाकात की और कहा कि यह तो होता रहता है, पूरा देश आपको देख रहा है और आपके साथ खड़ा है। पीएम मोदी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को दिल्ली आने का निमंत्रण भी दिया है।

ड्रेसिंग रूम में पहुंचने के बाद सबसे पहले उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली से हाथ मिलाया और कहा कि आप सब 10 मैच जीत कर आए हैं। यह खेल में होता रहता है और पूरा देश आपके साथ है। इसके बाद पीएम मोदी ने हेड कोच राहुल द्रविड़ से हाथ मिलाया और रविन्द्र जडेजा के पास पहुंचे और गुजराती में हाल चाल पूछा। इसके उपरांत पीएम मोदी ने मोहम्मद शमी को गले लगा लिया और तीन बार उनकी पीठ थपथपाकर शाबासी दी। पास में ही खड़े जसप्रीत बुमराह से पीएम मोदी ने कहा कि गुजराती आती है न, तो बुमराह बोले- हां थोड़ी -थोड़ी आती है।

पीएम मोदी ने ओपनर शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल से भी हाथ मिलाया। इस मीटिंग के दौरान पीएम मोदी ने बार-बार कहा कि कोई बात नहीं ये होता रहता है। आप लोग एक दूसरे का हौसला बढ़ाएं और फुर्सत मिले तो दिल्ली आइए, हम साथ में बैठेंगे। पीएम मोदी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को दिल्ली आने का निमंत्रण दिया और मुस्कुराते हुए सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

Exit mobile version