Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

शिवराज सिंह चौहान से मिले जेपी नड्डा, बड़ी जिम्मेदारी मिलने की आशंका


पारुल कसौंधन, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली बुलाया है। जहां एक बैठक होगी जिसमें शिवराज सिंह चौहान को नई जिम्मेदारियाँ दी जाएँगी।
सूत्रों के मुताबिक, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मुलाकात के दौरान शिवराज सिंह चौहान को केंद्रीय कृषि मंत्री का पद ऑफ़र कर सकते हैं। इसके अलावा उन्हें विदिशा सांसदीय लोकसभा चुनाव लड़ने की भी तैयारी करने के लिए कहा जा सकता है।
पार्टी सूत्रों के मुताबिक शिवराज सिंह चौहान सुबह दिल्ली के लिए रवाना हुए और दिन में जेपी नड्डा से मिले। इसी बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक सवाल का जवाब दिया कि “वह नहीं जानते कि उन्हें किसलिए दिल्ली बुलाया जा रहा है”।
दिल्ली में शिवराज सिंह चौहान और जेपी नड्डा के मुलाकात के संबंध में काफी अटकलें हो रही हैं। कहा जा रहा है कि शिवराज सिंह चौहान को काफी जिम्मेदारियाँ दी जा सकती हैं। यह भी बताया जा रहा है कि नरेंद्र सिंह तोमर के इस्तीफ़े के कारण शिवराज सिंह चौहान को खाली कृषि मंत्रालय दिया जा सकता है।
लेकिन शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि वह अभी मध्य प्रदेश को नहीं छोड़ना चाहते हैं और वे 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश के सभी 29 सीटों को जीतना चाहते हैं। हालांकि पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने शिवराज के लिए कौन-कौनसी भूमिका तय की है, यह एक-दो दिनों में पता चल जाएगा।

Exit mobile version