आर्यन के पहली सोशल मीडिया ऐड पर, शाहरूख खान ने बढ़ाया हौसला

आर्यन का शू ब्रांड के लिए पोज

आर्यन का शू ब्रांड के लिए पोज

काजल मौर्या। किंग खान के बेटे आर्यन खान की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर आर्यन खान के पहले ब्रांड एसोसिएशन के विज्ञापन की है। इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर शेयर की गयी इन तस्वीरों में आर्यन एक शू ब्रांड के लिए पोज देते हुए दिख रहे हैं। शाहरूख ने भी बेटे आर्यन की फोटोज पर कमेंट करके उनका हौसला-अफजाई की।

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अक्सर ब्रांड्स के साथ पेड पार्टनरशिप करते हैं, जो उनकी आय का एक अतिरिक्त माध्यम होता है। अब किंग खान के बेटे भी उसी रास्ते पर चल पडे हैं। बेटे आर्यन की पोस्ट की गई इन फोटोज पर मां गौरी खान समेत कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट किया है। गौरी ने माई ब्वॉय के साथ तीन लव लिखकर अपना प्यार लुटाया तो बहन सुहाना ने इमोजी के जरिए अपने भाई को सपोर्ट किया।

तो वहीं डैड शाहरूख खान ने बेटे की इस नई शुरुआत पर शानदार कमेंट करके हौसला बढ़ाया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट पर लिखा- वाकई में अच्छे दिख रहे हो। जैसा कि लोग कहते हैं, पिता में जो कुछ छिपा रहता है, वो बेटे में झलकता है। और बड़े ही मजेदार तरीके से लिखाते हुए पूछा- क्या वो ग्रे टी-शर्ट मेरी है?  वहीं, ट्विटर पर उन्होंने अपनी फिल्म ‘मैं हूं ना’ की एक तस्वीर शेयर करके लिखा- मुझ पर गया है, माई ब्वॉय।

इन सब में दिलचस्प बात यह है कि अगर आर्यन खान का इंस्टाग्राम एकांउट खंगाला जाए तो उन्हें इस प्लेटफार्म पर 9 साल पूरे हो चुके हैं, पर उन्होंने अपने एकांउट से सिर्फ 25 पोस्ट ही डाले हैं। जिनमें से कुछ तस्वीरे भाई-बहन और दोस्तों के साथ की है। पर यह किंग खान के बेटे होने का ही असर है कि सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय ना होने के बावजूद भी आर्यन के 2.1 मिलियन यानी 21 लाख फॉलोअर्स हैं।

About Post Author

आप चूक गए होंगे