Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

200 करोड़ मनी लॉड्रिंग केस में नोरा फतेही बनेगी सरकारी गवाह

लॉड्रिंग

लॉड्रिंग

ज्योति कुमारी: महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलिवुड खेमा पूरी तरह ईडी के शिकंजे में कस चुका है। एक के बाद एक अभिनेता औऱ अभिनेत्रियों के नाम मनी लॉड्रिंग केस में सामने आ रहे है। हाल ही में 200 करोड़ मनी लॉड्रिंग केस को लेकर ईडी ने बड़ा खुलासा किया, जिसमें तीन बड़े नाम सामने आए है। वहीं बताया जा रहा कि नोरा फतेही इस केस की सरकारी गवाह बनकर मामले की पोल खोल सकती है।

दरअसल इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जानकारी के अनुसार मनी लॉड्रिंग केस में सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नडीस और नोरा फतेही का नाम ईडी ने स्पष्ट किया है। खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेत्री और सुकेश चंद्रशेखर के झांसे में आ चुकी नोरा फतेही सरकारी गवाह बनने को तैयार हो गई हैं। नोरा ने पिछले दिन मनी लॉन्ड्रिगं एक्ट 2002 के सेक्शन 50 (2) और 50 (3) के तहत बयान दर्ज कराए थे। सुकेश के द्वारा नोरा औऱ जैकलीन को दिए मंहगे तोहफे को ईडी बहुत जल्द जब्त कर सकती है।

प्रवर्तन निदेशालय टीम 200 करोड़ की ठगी के मामले में सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ जांच कर रही है। सुकेश के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नाडीस का नाम भी सामने आया था। फिलहाल ईडी की पूछताछ जारी है। सूत्रो के हवाले बताया गया कि मामले काफी अनसुलझा है। प्रवर्तन निदेशालय की टीम लगातार कार्रवाई में जुटी है। ईडी का दावा है कि जल्द मामले का पूर्णता खुलासा हो सकता है। मुख्य आरोपी की तलाश में ईडी कई तरह के हथकंडे अपना रही है।

Exit mobile version