‘नून रोटी खाएंगे पाकिस्तान नहीं जाएंगे’ सीमा हैदर पर बना गाना हुआ फेमस

चंचल सैनी। सीमा हैदर मामले में पॉपुलरिटी को देखते हुए कई भोजपुरी सिंगर्स सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर कई तरह के गाने बना रहे हैं, जो की यूट्यूब पर खूब ज्यादा वायरल हो रहे हैं।
पाकिस्तान से सचिन के प्यार में भारत आईं सीमा हैदर की पूरे देश लगातार चर्चा हो रही हैं। उनकी प्रेम कहानी पर तमाम गाने और वीडियोज बनाए जा रहे हैं। इसी बीच आपको बता दें कि सीमा हैदर के कई भोजपुरी गाने यूट्यूब पर भी वायरल हो रहे हैं, जो खासतौर पर सचिन और सीमा की लव स्टोरी बयां कर रही हैं। यहां तक कि उनकी तुलना बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ के तारा सिंह और सकीना की फिल्मी कहानी से करके भी गाने बनाए जा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से सीमा देश के तमाम न्यूज चैनलों पर नजर आ रही हैं। ग्रेटर नोएडा के जिस इलाके में वो रहती हैं, वहां मीडिया का जमावड़ा लगा रहता है, हालांकि अब सीमा पर सुरक्षा एंजेसियों का शिकंजा भी कसता जा रहा है, लेकिन फिर भी सीमा हर जगह छाई हुई हैं।

इस मामले की पॉपुलरिटी को देखते हुए कई भोजपुरी सिंगर्स सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर कई तरह के गाने बना रहे हैं, जो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं। ऐसे ही एक सिंगर ने तो सीमा और सचिन की कहानी की तुलना ‘गदर 2’ से ही कर डाली और उस पर गाना बना डाला। और इसमें सबसे खास बात यह है कि यह गाने काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं, और लोग इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। सीमा हैदर को लेकर एक गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है कि ‘पाकिस्तान से एक भउजी अइल बानी’ इसको सिंगर ने ‘पाकिस्तानी भौजी चालीसा’ नाम दिया है। इस गाने के जरिए उन्होंने सीमा हैदर को पाकिस्तानी भउजी बताया है। इस गाने में उन्होंने दोनों की लव स्टोरी को भी बखूबी बयां किया है। यूट्यूब पर एक और गाना भी खूब वायरल हो रहा है, इस गाने को हजारों लोगों ने देखा है, गाने के बोल हैं- दुनिया में जोड़ी बनावे ले रब जी.. सीमा से सचिन मिले खेल के पबजी.. भारत वाला लड़का से प्यार भईल बा.. छोड़ पाकिस्तान के फरार भईल बा…, बता दें कि इस गाने के जरिए बताया गया है कि सीमा और सचिन की पबजी के जरिए कैसे बात शुरू हुई और दोनों एक-दूसरे के प्यार में कैसे पड़े।

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल के सुपरहिट गाने ‘नून रोटी खाएंगे..’ की तर्ज पर एक गाना ‘नून रोटी खाएंगे, पाकिस्तान लौट के न जाएंगे’ भी खूब वायरल हो रहा है। इस गाने के जरिए बताया जा रहा है कि सीमा भारत में नून रोटी खाकर जीवन गुजार लेंगी लेकिन पाकिस्तान नहीं जाएंगी।

About Post Author

आप चूक गए होंगे