MIvsCSK: इन प्लान्स के साथ उतर सकती है, धोनी और रोहित की टीम

MIvsCSK: इन प्लान्स के साथ उतर सकती है, धोनी और रोहित की टीम

MIvsCSK: इन प्लान्स के साथ उतर सकती है, धोनी और रोहित की टीम

Ritik Sharma। आईपीएल इतिहास में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेले जाने वाला मैच स्पेशल होगा, क्योंकि य़ह आईपीएल हिस्ट्री का 1000 वा मैच होगा। आईपीएल के 16वें सीजन का य़ह 12 वा मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई और चेन्नई के बीच होने वाले इस मुकाबले को आईपीएल का एल क्लासिको कहा जा रहा है। मुंबई इंडियंस ने 5 बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है। तो वहीं, सीएसके ने 4 बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया है पहले चेन्नई के पास पावरप्ले और डेथ ओवरों में घातक तेज बॉलिंग की कमी थी। लेकिन अब साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज सिसंडा मगाला के टीम से जुड़ने से फायदा मिलेगा। रिपोर्ट के अनुसार संभावना जताई जा रही है कि मगाला सीएसके के लिए वानखेड़े में खेलते हुए दिखाई देंगे। और वो मिचेल सेंटनर की तुलना में चेन्नई टीम के लिए बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं। हालांकि, मुंबई को अपने स्टार खिलाड़ियों, रोहित शर्मा, ईशान किशन, जोफ्रा आर्चर और सूर्यकुमार यादव पर पूरा भरोसा है। भले ही इन चारों ने पहले मैच में अच्छा नहीं किया, लेकिन मुंबई को पता है कि यह चारों कैसे मैच का रूख बदलने में माहिर हैं। इसके अलावा मुंबई टीम के युवाओं को भी जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेनी होगी।

CSK vs MI की संभावित प्लेइंग इलेवन

MI संभावित प्लेइंग इलेवन रोहित शर्मा, इशान किशन, कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहाल वढेरा, अरशद खान, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला और जोफ्रा आर्चर

CSK संभावित प्लेइंग इलेवन

रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोइन अली, अंबाती रायडू/मिचेल सेंटनर, बेन स्टोक्स, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, शिवम दूबे, दीपक चाहर, सिसंडा मगाला और राजवर्धन हैंगरगेकर।

About Post Author