Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

कार्तिक आर्यन ने छोड़ा सबको पीछे बने हिरो नंबर वन, पहले वीकएंड का नया रिकॉर्ड

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन

कुमारी साक्षी: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भूलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। करण जौहर की एक फिल्म ने दो दिन में हि 32 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की है। KGF 2, डॉक्टर स्ट्रेंज 2 और RRR के बाद भूल भूलैया 2 भी हिंदी बेल्ट में 2022 की चौथी हाईएस्ट परफॉर्मिंग फिल्म बन गई है। ट्रेड एनालिस्टों के अनुसार भूल भूलैया 2 जल्द ही कार्तिक आर्यन की जीवन की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म भी बन सकती है। इस साल रिलीज हुई हिंदी फिल्मों में पहले वीकएंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी है, जिसने 39.12 करोड़ की कमाई की थी। दुसरे नंबर पर अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे है, जिसने 36.17 करोड़ की कमाई की थी और अब तीसरा नंबर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हॉरर कॉमेडी फील्म भूल भूलैया 2 ने दो दिन में ही 32 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर कर अपने नाम कर लिया है। इसके साथ ही यह अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले वीकेंड में 55 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर सकती है। इसके साथ ही यह भी अनुमान लगाया जा रहा है की यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

रविवार का दिन निर्माता करण जौहर के लिए एक खास दिन था। इस दिन निर्माता करण जौहर से जुडे दो फिल्मों का बड़ा दिन था। एक फिल्म ने साल के सबसे पहले वीकएंड में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया तो वहीं दूसरी तरफ करण जौहर की दुसरी फिल्म जुग जुग जियो का ट्रेलर लॉन्च हुआ है।

Exit mobile version