Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर हुए बाहर

भारतीय टीम से स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर हुए बाहर

भारतीय टीम से स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर हुए बाहर

कुमार भास्कर। भारतीय टीम को आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले एक बड़ा झटका लगा है टीम के स्टार प्लेयर श्रेयस अय्यर करीब 5 महीने के लिए टीम से बाहर हो गए हैं बता दें कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट के दौरान श्रेयस के पीठ के‌ निचले हिस्से में दर्द की शिकायत हुई थी अब मेडिकल टीम ने श्रेयस अय्यर को सर्जरी की सलाह दी है सूत्रों के मुताबिक श्रेयस इस समय मुंबई में डॉक्टरों की निगरानी में है। डॉक्टर तीसरी बार चेकअप के बाद श्रेयस को सर्जरी की सलाह दी इसका मतलब है कि श्रेयस लगभग 5 महीने तक टीम से बाहर रहेंगे। ऐसे में श्रेयस अय्यर इंडियन प्रीमियर लीग( IPL)2023 सीजन से बाहर होंगे साथ में 7 जून से होने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले के लिए भी उपलब्ध नहीं रहेंगे ऐसे मे यह भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका है। सूत्रों के मुताबिक श्रेयस अय्यर लंदन मैं अपना सर्जरी करना चाहते हैं जबकि बीसीसीआई के तरफ से अभी तक ऑपरेशन के लिए जगह या हॉस्पिटल तए किया गया है बता दें कि श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच मे बल्लेबाजी नहीं की थी। अहमदाबाद टेस्ट में लगातार दो दिन फील्डिंग करने के बाद श्रेयस अय्यर के पीठ के निचले हिस्से में सूजन की शिकायत हुई थी।

आईपीएल में कोलकाता टीम की बड़ी टेंशन

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीजन का आगाज भी 31 मार्च से होने वाला है आईपीएल में श्रेयस अय्यर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान हैं ऐसे में इस टीम के लिए भी एक टेंशन वाली बात है अब केकेआर को नया कप्तान तलाशना होगा मिडिल ऑर्डर बैटर श्रेयस अय्यर की यह चोट बार-बार उभर रही है इससे पहले दिसंबर 2022 बांग्लादेश दौरे पर भी श्रेयस अय्यर को इस समस्या से गुजरना पड़ा था।

Exit mobile version