Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद, जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या

जेडीयू

जेडीयू

बिहार में अपराधियों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार देर रात पटना के दानापुर नगर परिषद के उपाध्यक्ष सह जदयू के प्रदेश सचिव दीपक कुमार मेहता की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए। हत्या के बाद पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है। पुलिस के अनुसार दीपक सोमवार की रात नासरीगंज स्थित अपने आवास की चहारदीवारी के अंदर टहल रहे थे तभी घर के मेन गेट के पास अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी और फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दीपक को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि चार से पांच अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे और घटना को अंजाम देने के बाद बाइक पर ही सवार होकर भाग निकले।
इस घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और सड़क जमकर जमकर हंगामा किया । बाद में किसी तरह इन लोगों को समझा बुझाकर स्थिति शांत कराया गया। घटना के बाद से इलाके में तनाव बना हुआ है। घटना के कारणों को लेकर पुलिस साफ तौर पर कुछ भी नहीं बोल पा रही है। हालांकि सूत्रों के मुताबिक घटना के पीछे जमीन विवाद और चुनावी रंजिश बताया जा रहा है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। बता दें कि दीपक ने 2020 में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) से दानापुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़ा था, रालोसपा के जेडीयू में विलय होने के बाद ये जेडीयू में आ गए थे।

Exit mobile version