Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

नागौर में गाड़ी चला रहे ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, एक की मौत, कई घायल

Rajtilak Sharma

राजस्थान के नागौर जिले से एक अजीब और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर भगवान की विश्वकर्मा शोभायात्रा में बेलेरो गाड़ी चल रहे ड्राइवर को अचानक से हार्ट अटैक आ गया। जिस कारण शोभा यात्रा के दौरान आगे चल रहे श्रृद्धालुओं को रौंदते हुए गाड़ी आगे बढ़ गई। इस हादसे में बोलेरो ने करीब एक दर्जन लोगों को कुचल दिया। जिनको इलाजे के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना गुरुवार को सुबह 11 बजे के करीब घटित हुई। करवा गली के पास जैसे ही जांगिड़ समाज की शोभा यात्रा पहुंची तो उसी दौरान बोलोरो चला रहे 60 साल के ड्राइव ईसान खान को हार्ट अटैक आ गया। उसके बाद चालक ने गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया और बेकाबू होकर गाड़ी शोभा यात्रा में चल रहे लोगों को कुचलकर आगे निकल गई।

जानकारी के अनुसार हादसे में करीब चार लोगों को गंभीर चोट आई हैं। इनमें से दो को नागौर के प्राथमिक स्वास्थय केंद्र में भर्ती कराया है तो दो लोगों का अजमेर के सरकारी अस्पातल में इलाज चल रहा है। दूसरी तरफ गाड़ी के चालक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Exit mobile version