पलवल में स्कूल बस और ऑटो के बीच टक्कर, एक मासूम सहित पांच की दर्दनाक मौत

पलवल में स्कूल बस और ऑटो के बीच टक्कर, एक मासूम सहित पांच की दर्दनाक मौत

पलवल में स्कूल बस और ऑटो के बीच टक्कर, एक मासूम सहित पांच की दर्दनाक मौत

( ग्रेटर नोएडा) Rajtilak Sharma।  हरियाणा के पलवल से एक दिल दहलाने की घटना सामने आ रही है। यहां आज सुबह शुक्रवार एक स्कूल बस और ऑटो की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में ऑटो के चालक सहित अन्य पांच लोगों की मौत हो गई साथ ही पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसरा, एक परिवार किसी शादी समारोह से लौट रहा था।

स्कूल बस और ऑटो की जबरदस्त टक्कर

ऑटो में सवार मृतकों में एक पांच साल का मासूम बच्चा और एक महिला भी शामिल है। हादसा रसुलपुर रोड स्थित गांव होशंगाबाद के पास हुआ है। परिवार गांव असावटा में आयोजित शादी समारोह से लौट रहा था। मृतक गांव सुल्तानपुर के रहने वाले हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों वाहन के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो में सवार 10 लोग इधर-उधर गिर गए। इनमें से पांच लोगों की मौत हो गई।

क्षतिग्रस्त बस

मरने वालों की पहचान प्रमोद,मोहरपाल, ऑटो चालक, अंजलि,चारुल,यशिकाशामिल हैं। दूसरी तरफ घायलों में राजकुमारी, सुमन, दीपिका, महक और मोनिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सुबह करीब आठ बजे के आस-पास हुई। मिली जानकारी के मुताबिक बस की रफ्तार काफी तेज थी और बस चालक ने सामने से ही ऑटो को टक्कर मार दी। वहीं सूचना पाकर पलवल के विधायक दीपक मंगला घायलों का हाल जानने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे। घटना के बाद घायलों से मिलने के लिए पलवल के विधायक दीपक मंगला जिला साथ ही पूर्व मंत्री करण दलाल ने भी घायलों हाल जाना।

About Post Author