Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

शीतलहर से कांपा दिल्ली-एनसीआर, सड़क,रेल और हवाई मार्ग प्रभावित

Rajtilak Sharma (ग्रेटर नोएडा)  दिल्ली-एनसीआर सहित उत्तर भारत में सर्दी और कोहरे के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कोहरे के कारण सड़क पर 100 मीटर की दूरी को देखना मुश्किल हो रहा है। आज( मंगलवार) सुबह से ही दिल्ली समेत एनसीआर को कोहरे की चादर चारों तरफ दिखी दे रही है। सड़कों पर सर्दी का असर साफ दिखाई दे रहा है। लोग सिर्फ जरूरी काम से ही घर के बार निकल रहे हैं।

मौसम विभाग की तरफ से बताया गया है कि सुबह साढ़े पांच बजे दिल्ली के सफदरगंज  इलाके में तापमान 4.8डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं गुजरा हुआ सोमवार इस सीजन का सबसे ठंडा दिन रहा। शीत लहर के कारण ठंड इतनी बढ़ गई है कि लोगों को अलाव का सहारा लेना पड़ रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में तापमान 5 डिग्री तक पहुंच चुका है। इसका असर सड़क, रेल और हवाई मार्ग पर भी साफ दिखाई दे रहा है। खराब मौसम के कारण रेल और हवाई सेवाओं में देरी हो रही है। हवाई अड्डे और रेलवे स्टेशन पर लोगों को इंतजार करते हुए देखा जा सकता है।   

Exit mobile version