मणि शंकर अय्यर के बयान पर घमासान, गिरिराज बोले- पाकिस्तान अगर आंख दिखाएगा तो दुनिया के नक्शे पर नहीं दिखेगा

राजतिलक शर्मा

(ग्रेटर नोएडा) कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान को लेकर पार्टी अभी तक उबर भी नहीं पाई है कि कांग्रेस के ही एक वरिष्ठ नेता मणि शंकर अय्यर ने पाकिस्तान को लेकर एक विवादित बयान के बाद विवाद पैदा हो गया है। मणिशंकर ने एक साक्षात्कार में कहा है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है हमें उसे सम्मान देना चाहिए। अय्यर के इस कथित बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी आग बबूला हो गई है। इस को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी अपनी पार्टी के नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर माफी मांगे। उन्होंने आगे कहा है कि कांग्रेस पार्टी के लोग दोगले हैं। पाकिस्तान अगर हमें आंख दिखाई तो वह दुनिया के नशे पर नहीं दिखेगा। भारत एक ताकतवर देश है। कांग्रेस पार्टी के लोग आतंकवादी देश पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं।

 वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए कहा है कि यह लोग भारत में रहते हैं लेकिन उनका दिल पाकिस्तान के लिए धड़कता है। भारत अच्छी तरह से जानता है कि पाकिस्तान के साथ कैसे निपटना है।

इसी के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने भी मणि शंकर अय्यर के बयान को लेकर कहा है कि अय्यर को अपना इलाज कराना चाहिए, क्योंकि पाकिस्तान हाथ में कटोरा लेकर खाना मांग रहा है। यह कांग्रेस के समय का भारत नहीं है यह मोदी का भारत है।

About Post Author