हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव के घर पर चला बुलडोजर

डेस्क, आईआईएमटी न्यूज

कन्नौज। उत्‍तर प्रदेश के कन्नौज जिले में सिपाही की हत्या के आरोपी हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव उर्फ़ मुन्‍ना पर पुलिस प्रशासन ने की कार्रवाई।  गुरुवार को उसका घर बुलडोजर चलाकर ढहा दिया गया। सूत्रों से पता चला है कि यह मकान बिना नक्‍शा पास कराए निर्मित किया था गया था। बुलडोजर कार्रवाई के दौरान पुलिस बल तैनात रहा। एक दिन पहले बुधवार को राजस्व टीमों ने धरनीधीरपुर नगरिया गांव में अशोक के घर से सारा सामान निकलवाकर दिया था।


बीते 25 दिसंबर को एक नोटिस की तामीली के दौरान फायरिंग में कॉन्स्टेबल सचिन राठी की मौत हो गई थी। आरोप है कि अशोक और उसके नाबालिग बेटे ने पुलिस पर फायरिंग की थी। पुलिस ने अशोक, उसकी पत्नी और नाबालिग बेटे को जेल भेज दिया है। बताया गया कि हिस्‍ट्रीशीटर ने अपने घर के बाहर कई सीसीटीवी कैमरे लगवाये थे ताकि बाहर की हलचल उसे पता चलती रहे। वह सीसीटीवी कैमरों में पुलिसबल को देखकर अंदर से गोलियां चला रहा था। उसकी गोली से सिपाही सचिन राठी की मौत हो गयी थी।

फायरिंग के दौरान जिस सिपाही सचिन राठी की मौत हुई, उसकी दो महीने बाद शादी होनी थी। सचिन की मंगेतर भी यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर है। घटना के बाद से मंगेतर और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

About Post Author