कन्हैयालाल की हत्या पर बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा, राहुल और सोनिया गांधी की चुप्पी पर उठाए सवाल

हत्या

हत्या

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के बाद राजस्थान सहित पूरे देश में आक्रोश देखने को मिल रहा है। राज्य में माहौल खराब न हो उसके लिए धारा-144 लगा दी गई है साथ ही पूरे राज्य में 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। उदयपुर में हुई निर्मम हत्या को लेकर राजस्थान के सीएम ने कहा है कि यह कोई साधारण घटना नहीं है। हत्या की हम गहनता से जांच कराएंगे। दूसरी तरफ हत्या के बाद सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने हत्या को लेकर बड़ा बयान दिया है। राहुल ने कहा है कि धर्म के नाम पर बर्बरता को बर्दाशत नहीं किया जा सकता है। इस हैवानिय से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सख्त सजा मिले। वहीं दर्जी की हत्या के बाद बीजेपी ने कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है। बिहार के बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने राहुल को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि राहुल गांधी को धर्म के बजाय मजहब कहना चाहिए।


इसी के साथ ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गहलोत सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया है कि ‘उदयपुर में एक निर्दोष व्यक्ति की नृशंस व बर्बरतापूर्ण हत्या गहलोत सरकार की क़ानून व्यवस्था पर एक बड़ा प्रश्नचिन्ह है
इसी के साथ ही बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सोनिया गांधी की चुप्पी पर सवाल उठाया है। भाटिया ने ट्वीट कर लिखा है कि भाटिया ने ट्वीट कर लिखा, ‘ चुप्पी, सन्नाटा, खामोशी, मौन, मूकता। साथ ही साथ गौरव भाटिया ने अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, नसीरूद्दीन शाह सहित मोमबत्ती गैंग की चुप्पी पर कहा है कि तुम बोलो ना बोलो भारत की जनता बोलेगी और ऐसा बोलेगी की उस मजबूत आवाज से कान के पर्दे फट जायेंगे।

About Post Author