Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

महाराष्ट्र में बीजेपी नेत्री पर धारदार हथियार से हमला, हमलावर अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर

सुल्ताना खान

सुल्ताना खान

महाराष्ट्र में बीजेपी की अल्संख्यक महिला मोर्चा की प्रमुख सुल्ताना खान पर बीती रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले के बाद पुलिस के हाथ-पाव फूल गए हैं और वह आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है। खास बात है कि इस हमले की पीड़िता सुल्ताना खान ने अभी तक पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई है। दूसरी तरफ हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी के मुताबिक खान पर हमला रविवार की रात 11 बज- के करीब हुआ। उस समय बीजेपी नेत्री किसी डॉक्टर से मिलने जा रही थी इस दौरान खान के पति भी उनके साथ थे।

हमलावरों ने पहले बीजेपी नेता की गाड़ी रोकी और उसके बाद उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, साथ ही सुल्ताना खान के के शोहर की भी गालियां दी। खान ने बताया कि मीरा रोड पर दो बाइक सवारों ने उनकी गाड़ी को रोका और गालियां देते हुए खान पर हमला कर दिया।


घायल हुईं खान ने जब शोर मचाया तो मौके पर भीड़ इकट्ठी हुई। हालांकि, तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और उन्हें इंदिरा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस की तरफ से बताया गया है कि भारतीय जनता पार्टी की अल्संख्यक महिला मोर्चा की प्रमुख सुल्ताना खान ने अभी तक कोई बयान दर्ज नहीं कराया है। खबर है कि इस घटना में खान के हाथ में दो जख्म लगे थे। फिलहाल हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है दूसरी तरफ सवाल उठ रहा है कि सुल्ताना खान पर यह हमला क्यों किया गया?

खान के पति पार्टी के अंदरूनी मामलों को लेकर भी शक जाहिर कर रहे हैं। सुल्ताना के पति ने शक जाहिर किया है कि इस हमले के पीछे पार्टी के कुछ कार्यकर्ता भी हो सकते हैं। दरअसल, सुल्ताना ने कुछ दिन पहले ही लिखित रूप से पार्टी के आला अधिकारियों से शिकायत की थी। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता काफी डरी हुई है, इसलिए वह अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है।

Exit mobile version