Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

बिग बॉस की फेमश एक्ट्रेस अर्शी खान सड़क दुर्घटना में हुई जख्मी

अर्शी खान

अर्शी खान

एक्ट्रेस, माडल व बिग बास फेम अर्शी खान सड़क दुर्घटना में मामूली रूप से घायल हो गई हैं। दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर थाना क्षेत्र के शिवालिक रोड पर ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि हादसे में गंभीर चोट नही आयी है। ऐतियात के तौर पर अर्शी खान को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उन्होंने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार, अर्शी मामूली रूप से जख्मी हुई हैं। हालांकि उनकी कार को ज्यादा नुकसान हुआ है।
जागरण संवाददाता को मिली जानकारी के अनुसार, अर्शी खान एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में इन दिनों दिल्ली में हैं। उनकी एक फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है। वह शूटिंग के सिलसिले में ही कहीं जा रही थी तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में सवार अर्शी को हल्की चोटें आयी हैं। फिलहाल पुलिस या अर्शी खान की तरफ से इस संबंध में अभी तक ज्यादा जानकारी नही मिल पायी है। लेकिन पुलिस ने सड़क हादसे की पुष्टि की है।
बता दें कि अर्शी खान बिग बॉस 14 में हिस्सा ले चुकी हैं। उन्हें वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री मिली थी। इससे पहले वह बिग बॉस-11 में भी नजर आई थीं। अर्शी खान ‘विश’ और ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ जैसे टेलीविजन शो में नजर आ चुकी हैं और अब आने वाली एक बालीवुड फिल्म में भी नजर आएंगी।

Exit mobile version