Site icon IIMT NEWS, Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

मिलन समारोह में मिले आईआईएमटी के पूर्व छात्र

एल्युमनाई मीट मिलन

एल्युमनाई मीट मिलन

(ग्रेटर नोएडा) शहर के नॉलेज पार्क स्थित आईआईएमटी कॉलेज समूह में एल्युमनाई मीट मिलन 2K23 का आयोजन किया गया। इस मिलन समारोह  में कई साल पहले के पास आउट छात्रों ने पहुंचकर प्रोग्राम में चार चांद लगा दिए। कार्यक्रम की शुरूआत सरस्वती वंदना के साथ हुई और कॉलेज समूह के प्रबंध निदेश डॉ. मयंक अग्रवाल ने फीता काट कर कॉलेज परिसर में आए पूर्व छात्रों का स्वागत किया। इस मौके पर कॉलेज समूह के चेयरमेन योगेश मोहन जी गुप्ता ने पूर्व छात्रों को आशीर्वाद देते हुए कहा एल्युमनाई मीट में सब नौजवान मिलकर पुरानी यादों को ताजा करते हैं।

आईआईएमटी कॉलेज समूह में एल्युमनाई मीट मिलन 2K23 का आयोजन

जब वह लोग अपने पुराने दोस्तों से मिलते है तो अपनी जिंदगी के 5 से 10 साल पीछे चले जाते हैं। वह सुहावनी यादों में खो जाते हैं। वहीं कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक डॉ. मयंक अग्रवाल ने एल्युमिनी मीट को लेकर कई फायदों के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि एल्युमिनी मीट पुराने दोस्तों से मिलना, यादों को ताजा करना, इसका अपना एक अलग ही मजा है. एल्युमिनी मीट उस वक्त बेहतरीन हो जाती है जब इस मुलाकात की पीछे पीछे कोई संकल्प हो, ऐसे में इस मुलाकात में कई रंग भर जाते हैं।

परिसर में घूमकर ताजा की यादें

पूर्व छात्र मिलन समारोह में दूसरे शहर में रहने वाले पूर्व छात्र भी शामिल हुए। कार्यक्रम में आए छात्र दोस्तों के साथ कॉलेज  परिसर में घूमे और कॉलेज के दिनों की यादें ताजा की। इसी के साथ ही दोस्तों के साथ सेल्फी और फोटो भी खींची। इस मौके पर माईडफोर्स रिसर्च प्राइवेट लिमिटेड में सीनियर डाटा एनालिस्ट के पद पर काम करने वाले कॉलेज से  बीटेक (आईटी) करने वाले पूर्व छात्र शिवम पुअरवाल ने कहा कि आज का दिन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

आईआईएमटी कॉलेज कैपंस

क्योंकि यह हमें हमारे पुराने दोस्तों के साथ लंबे समय बाद मिलने का अवसर प्रदान करता है। साथ ही पूर्व शिक्षक और स्टाफ के साथ पुराने दिनों को फिर से ताजा करने एलुमनाई मीट एक माध्यम है। इसी के साथ ही छात्रों को कॉलेज के परिसर में हुए परिवर्तनों और घटनाक्रमों में हुए बदलावों को भी देखने का मौका मिलता है। बैंड ने दी शानदार प्रस्तुतिः इस मौके पर दिल्ली से आए बैंड ने भी कॉलेज के पूर्व छात्रों को बेबी मैरे बर्थडे पर क्या… मेरा बालम थानेदार चलाए जिप्सी जैसे गांनों पर डांस करने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान कॉलेज से सभी डॉयरेक्टर सहित टीचिंग और नॉनटीचिंग के सभी लोग मौजूद रहे।

Exit mobile version