नी लेंथ अपनाएः मिलेगी गर्मी से राहत साथ ही दिखेंगी स्टाइलिश

नी लेंथ

नी लेंथ

गर्मियों में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है ऐसी ड्रेस जो पहनने में कंफर्टेबल हो। ज्यादा भारी-भरकम तो समर सीज़न में पसंद नहीं किया जाता है। वहीं नी लेंथ में फायदा ये है कि आपका गर्मी से बचाव रहता है। साथ ही आप स्टाइलिश नजर आती हैं। आजकल मार्केट में अलग-अलग तरह की वन पीस इन हैं जिन्हें आप कहीं भी कैसे भी वियर कर सकती हैं। इनमें बहुत सारे प्रिंट्स और स्टाइल ट्रेंड में चल रहे हैं। असल में सबसे जरूरी है इन्हें आप अपनी फिगर के अनुसार कैरी करें। आईए जानिए किस तरह की वन पीस आजकल फैशन में है।
गर्मियों में सबसे ज्यादा कॉटन फैब्रिक को पसंद किया जाता है क्योंकि इसमें आप काफी आरामदायक महसूस करती हैं। साथ ही ये पसीना सोखता है। इसलिए इसे पहनने में आपको कोई दिक्कत नहीं होती है। इनमें बहुत सारे प्रिंट्स आपको मार्केट में मिल जाएंगे। एनिमल प्रिंट्स,स्ट्रीप्स,पोलका डॉट, फ्लाॅवर प्रिंट आदि ऐसे प्रिंट्स हैं जो गर्मियों में काफी पसंद किए जाते हैं। साथ ही कॉटन नी लेंथ वन पीस को आप डिजाइन भी करवा सकती हैं जिसमें आप अपने अकॉर्डिंग स्लीव्स और नैक डिजाइन करवा सकती हैं।
जॉर्जट फैब्रिक भी महिलाओं में खासा पसंद किया जाता है क्योंकि लाइट वेटेड होने के कारण इसे आप आसानी से कैरी कर लेती हैं। ये इतना लाइट वेटेड होता है कि नी लेंथ पहनने के बाद आपको बहुत कूल-सा महसूस होता है जो समर्स में हम महसूस करना चाहते हैं। जॉर्जट वन पीस की तो मार्केट में भरमार है इसे ज्यादातर फॉर्क स्टाइल में या फिर ए लाइन में ज्यादा पसंद किया जाता है। साथ ही इनमें फ्रिल भी काफी पसंद की जा रही है। ये फ्रिल या तो स्लीव्स पर होती हैं या फिर ड्रेस के बॉटम में डिजाइनर तरीके से लगाई जाती हैं।
कॉलेज गोइंग गर्ल्स को तो नैट हमेशा से ही काफी पसंद आता है। नैट की ड्रेस वैसे भी काफी मॉर्डन नजर आती है। साथ ही इनमें जो कलर्स होते हैं वो गर्ल्स को बेहद पसंद आते हैं। इनमें बेबी पिंक,लाइट पिंक,पीच,लैमन आदि कलर गर्ल्स को आकर्षक लगते हैं। और वैसे भी समर्स में लाइट कलर काफी इन रहते हैं। नी लेंथ ड्रेस में ए लाइन ड्रेस काफी पसंद की जाती है। साथ ही इसमें नैक ज्यादातर बोट नैक पहने जाते हैं, साथ ही स्लिव्स आजकल पफ वाली या अम्ब्रेला स्टाइल में पसंद की जाती हैं।
यदि आपको कहीं पार्टी में जाना है और आपको वहां मॉर्डन कपड़े कैरी करने हैं तो आप स्कीवेंस वाली वन पीस कैरी करें। ये काफी स्टाइलिश नजर आती है, साथ ही स्कीवेंस फैब्रिक में बहुत सारी वैरायटी और कलर्स आते हैं जो काफी इन रहते हैं। लेकिन मार्केट में जब आप इन्हें खरीदने जाएं तो ये जरूर देख लें कि आप इनको पहनकर कंफर्टेबल हैं या नहीं। क्योंकि कई बार इनमें बेहद खराब क्वालिटी आती है जो आपके लुक को खराब कर देती है।

About Post Author