सोनू सूद ने टैक्स चोरी मामले में तोड़ी चुप्पी, कहा-कर भला, हो भला

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों टैक्स चोरी मामले में चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले आयकर विभाग ने तीन दिन तक उनके घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान विभाग को अभिनेता के खिलाफ ठोस सबूत मिले थे। उसके बाद विभाग ने दिल्ली, मुबंई, लखनऊ और कानपुर समेत 28 जगहों पर एक साथ छापेमारी की थी।
आयकर विभाग ने जांच के दौरान खुलासा करते हुए कहा था कि ये विदेशी डोनर्स से 2.1 करोड़ का नॉन-प्रॉफिट फंडिंग जुटाई थी। जो इस तरह के लेन-देन को नियंत्रित करने वाले कानून का उल्लंघन है। इस छापेमारी के दौरान विभाग को 1 करोड़ 8 लाख की नगदी बरामद हुई थी। जिसमें 11 लॉकर्स का भी पता चला है।
बॉलीवुड एक्टर ने चार दिनों बाद आयकर विभाग पर निशाना साधते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें लिखा है, “सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है। ‘हर बार कहानी बताने की जरूरत नहीं होती,समय खुद ब खुद बताएगा।‘ मेरे घर पिछले 4 दिनों से मेहमान आए हुए थे। जिसके कारण लोगों की सेवा नहीं कर पा रहा था, लेकिन अब मैं लौट आया हूं।
सोनू सूद ने आगे लिखा कि मैं अपनी क्षमता के अनुसार भारत के लोगों की भलाई के लिए काम करने का संकल्प लिया हूं। मैं इंतजार कर रहा हूं कि मेरे फाउंडेशन का हरेक पैसा जरूरतमंद लोगों की सेवा में लगा सकूं। इसके अलावा भी बड़े-बड़े ब्रांड को मेरी फीस के बदले लोगों की भलाई करने के लिए कहा है। मेरा सफर जारी रहेगा। उन्होंने आखिर में लिखा है कि कर भला, हो भला, अंत भले का भला। मेरी जर्नी जारी है… जय हिंद।
कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन में सोनू सूद ने लोगों को घर पहुंचाने से लेकर आर्थिक सहायता तक की थी। इस दौरान वे काफी चर्चा में आए थे और इनकी जमकर सराहना की गई थी।

About Post Author

आप चूक गए होंगे