सुपर-30 फ़िल्म की कमाई चौथे दिन 50 करोड़ के पार

ऋतिक की फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं। सुपर 30 फ़िल्म की अच्छी ओपनिंग की वज़ह से इसने शानदार कमाई की। दो तीसरे दिन फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। पहले दिन 11.83 करोड़ रुपए की कमाई के साथ ओपनिंग की थी। सुपर-30 फिल्म की टीम बेहद खुश है।

ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले वीकेंड के आंकड़े और भी खुश करने वाले होंगे। फ़िल्म को लेकर ऋतिक रोशन के फैन्स के अन्दर बहुत उत्साह देखना को मिल रहा है।

जनवरी 2017 में रिलीज हुई फ़िल्म काबिल के बाद यह उनकी वर्ष 2019 मे पहली रिलीज फिल्म है। इसी वज़ह से ऋतिक रोशन ने फ़िल्म से काफ़ी उम्मीद लग रखी थी। फ़िल्म के पहले दिन में बहुत कमाई भी हुई।

यह फ़िल्म पटना में रहने वाले शिक्षाविद और सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की जिदंगी पर आधारित है। ऋतिक ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं सिर्फ लेखक संजीव दत्ता की वजह से ही पर्दे पर आनंद कुमार को जीवित कर पाया हूँ। संजीव दत्ता ने इस किरदार को बहुत अच्छे से लिखा है।

ऋतिक रोशन ने आनंद के किरदार को बहुत अच्छे से निभाया है। सूपर 30 फ़िल्म का बजट करीब 70 करोड़ रुपए बताया गया है। फ़िल्म की कहानी बहुत प्रेरक है। इस फ़िल्म में ऋतिक रोशन की परफॉरमेंस से उन्होंने लोगों के दिल में जगह बना ली है।

About Post Author