सीएम चन्नी का दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमला, पूछा- कौन है केजरीवाल

सीएम


पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शनिवार को दिल्ली के सीएम पर निशाना साधा। एक निजी चैनल को दिए गए इंटर्व्यू में उन्होंने केजरीवाल पर तंज कसते हुए पूछा कौन है केजरीवाल। इसके अलावा उन्होंने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि वे पंजाब पर कब्जा करना चाहते हैं।  बता दें, पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ने तैयारियां तेज़ कर दी हैं। इसी सिलसिले में सीएम चन्नी अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान वे एक टीवी चैनल से अपनी सरकार के कामकाजों पर चर्चा करने के लिए पहुंचे हुए थे। चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि  केजरीवाल हर चीज के बारे में झूठ बोलते हैं। वे दिल्ली से आकर पंजाब पर कब्जा करना चाहते हैं। पंजाब में वे जो वादे कर रहे हैं, पहले उन्हें दिल्ली में पूरा करें। 

बता दें, चन्नी ने अपने विषय में बता करते हुए कहा कि मैं खुद को अपना विरोधी मानता हूं। मैं खिलाड़ी हूं, कप्तान नहीं। मैं खुद को सीएम की रेस में नहीं मानता। राहुल गांधी का फोन आया सीएम बनने के बारे में तो मैं रोने लगा था। उन्होंने कहा कि उन्हें जितना समय मिला है, वे पंजाब की भलाई के लिए काम करेंगे। जो वादे किए वे पूरे किए। चन्नी ने दावा किया कि पंजाब में कानून व्यवस्था अच्छी है।

गौरतलब है, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के विषय में बात करते हुए चन्नी ने कहा कि सिद्धू उनके बड़े भाई हैं। दोनों पंजाब की भलाई के लिए ही काम कर रहे हैं। 

About Post Author