यूपी के हमीरपुर में साले ने जीजा को किया आग के हवाले, गंभीर हालत में कानपुर रेफर

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक साले ने अपने सगे जीजा पर पेट्रोल छिड़कर आग के हवाले कर दिया। घटना उस वक्त हुई जब जीजा शराब के नशे में अपनी पत्नी को घर ले जाने की जिद करने लगा। वहीं पत्नी ने भी शराबी पति के साथ जाने से इंकार कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सख्स को हमीरपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर अस्पताल के डाक्टरों ने उसे कानपुर के लिए रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार मामला हमीरपुर जिले के ललपुरा थाना क्षेत्र के पौथियां गांव निवासी गुरु प्रसाद की छोटी बेटी की शादी 6 जून को थी। सहुरापुर गांव निवासी गुरू प्रसाद के बड़ा दामाद सुरेश भी अपनी साली की शादी में शामिल होने के लिए अपने बच्चों संग आया था।
शादी के बाद वह अपने साले सुरेश के साथ घर से बाहर कही चला गया। कुछ देर बाद शराब के नशे में घर पहुंचा और अपनी पत्नी और बच्चों को संग ले जाने की जिद करने लगा। उसकी पत्नी ने भी उसके साथ जाने से मना कर दिया। विवाद इतना बढ़ गया कि सुरेश के ससुर ने उसकी जमकर पीटाई कर दी। झगड़े के दौरान साले ने मोटरसाईकल से पेट्रोल निकाल उसके ऊपर डालकर आग लगा दी।
वहीं इस मामले पर ललपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश यादव ने का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। दूसरी तरफ सुरेश के परिजनों का कहना है कि सुसराल वाले अक्सर उसके साथ मारपीट करते थे। दूसरी तरफ सुऱेश की पत्नी का कहा है कि उसकी शादी को हुए 17 हो गए हैं। उसका पति शराब पी कर घर में हर रोज लड़ाई-झगड़े के साथ मारपीट करता है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे