“मोदी जी हम कागज नहीं दिखाएंगे”- असदुद्दीन ओवैसी

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक मुसलमान शख्स के साथ तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर पर लोग तरह-तरह की टिप्पणी करते दिख रहे हैं। इसी कड़ी में एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने वीडियो के जरिये सीएए, एनआरसी और ट्रिपल तलाक पर भी वार किया है।
बता दें, वायरल तस्वीर में दिखने वाला व्यक्ति जुल्फीकार है। पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली में जुल्पीकार शामिल हुआ था। इस दौरान उसकी मुलाकात पीएम से हुई। पीएम ने उनके कंधे पर हाथ भी रखा और दोनों के बीच कुछ देर तक बातचीत भी हुई थी। तभी यह फोटो किसी ने क्लिक करी थी।

खबरों के मुताबिक प्रधानमंत्री से हुई मुलाकात के विषय में जुल्फीकार से पूछे जाने पर उसने जवाब दिया कि पीएम ने उससे उसका नाम और भविष्य में वह क्या बनना चाहता है पूछा?
गौरतलब है, ट्विटर पर ओवैसी ने तस्वीर को अपने शब्द देने की कोशिश करते हुए कहा, “युवक ने पीएम मोदी के कान में कहा है, “मोदी जी मैं बांग्लादेशी नहीं हूं,”
आगे सीएए और एनआरसी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा,“मोदी जी हम कागज नहीं दिखाएंगे। मोदी जी हम ट्रिपल तलाक के कानून को नहीं मानते हैं”।
वहीं, ओवैसी ने मुसलमानों के टोपी पहने जाने पर कहा, “मेरी तरह टोपी कब पहनेंगे आप? मोदी जी मैं तो सिर पर टोपी पहना हूं पर आप तो देश की जनता को टोपी मत पहनाओ।

About Post Author