मोटोरोला ने लॉन्च किया जबरदस्त स्मार्टफोन, इतनी है कीमत

मोटोरोला

मोटोरोला ने सोमवार को फ्लिपकार्ट पर अपने नये स्मार्टफोन, Moto G31 को लॉन्च किया है। इस फोन ने लॉन्च होते ही अपने फीचर्स और कम कीमत के लिए सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं। इस फोन में आपको एक शानदार कैमरे के साथ-साथ कई सारे अच्छे फीचर्स मिल रहे हैं। आइए इस फोन के फीचर्स, कीमत और इसे कब और कहां से खरीदा जा सकता है, इस सब के बारे में जानते हैं।

मोटोरोला का यह कम कीमत वाला स्मार्टफोन 6.4-इंच के एफएचडी+ ओएलईडी पैनल, 60Hz के रिफ्रेश रेट और 20:9 के ऐस्पेक्ट रेशियो के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी के हिसाब से इसमें आपको 4GB RAM और 64GB के इंटरनल स्टोरेज में एक वैरिएंट मिलेगा और 6GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ दूसरा वैरिएंट मिलेगा। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलिओ G85 4G प्रोसेसर पर काम करेगा।

गौरतलब है, मोटोरोला का यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी और 20W के फास्ट चरगींग सपोर्ट के साथ आता है। कंपनी का यह दावा है कि यह स्मार्टफोन एक बार चार्ज करने पर 36 घंटों तक काम कर सकता है। मालूम हो, Moto G31 को भारत में 6 दिसंबर से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इसके 4GB RAM और 64GB वाले वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है और 6GB RAM और 128GB के इंटरनल स्टोरेज वाला वैरिएंट 14,999 रुपये का पड़ेगा।

About Post Author