मर्दानी 2 का ट्रेलर आउट; रानी मुखर्जी सामंत और भयंकर शिवानी रॉय के रूप में लौटी

रानी मुखर्जी, जिन्होंने अपने मर्दानी अवतार से सभी को आश्चर्य में छोड़ दिया, अपनी 2014 की फिल्म के दूसरे पार्ट के साथ वापस आ गई हैं। यशराज फिल्म्स ने मर्दानी 2 का ट्रेलर पोस्ट कर दिया है और हम उसे बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते। जबकि मर्दानी मानव तस्करी के मुद्दे पर बनी थी, मर्दानी 2 एक धारावाहिक बलात्कारी को पकड़ने के आसपास है।

गोपी पुथ्रान द्वारा निर्देशित, जो पहली फिल्म के लेखक थे, मर्दानी 2 राजस्थान के कोटा में स्थापित है, जहां एक लड़की की बलात्कार के बाद बेरहमी से हत्या कर दी जाती है। मर्दानी 2 मूल रूप से धर्मी पुलिस और खलनायक के बीच एक बिल्ली-चूहे का खेल है।
कोटा, जो कि आईआईटी-जेईई कोचिंग फर्मों का हब है, कहानी की पृष्ठभूमि है। मर्दानी 2 उस शैली से संबंधित है जिसे बॉलीवुड में अक्सर देखा गया है। फिल्मी कॉप के संवादों और ठेठ ड्रामा के साथ, हम केवल इस फिल्म का इंतजार कर सकते हैं कि यह दूसरों से अलग कैसे है।
निर्माताओं ने नवरात्रि के दौरान मर्दानी 2 का टीज़र जारी किया। शुभ अवसर पर फिल्म की यात्रा शुरू करने के पीछे के कारण के बारे में बात करते हुए, रानी ने कहा, ” फिल्म में एक महिला पुलिस को महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों को समाप्त करने के लिए लड़ते हुए देखा जाएगा। जैसा कि हम सभी जानते हैं, नवरात्रि पूरे भारत में बुराई पर अच्छाई की जीत और लड़ाई के लिए है। चाहे वह देवी महिषासुर पर देवी दुर्गा की जीत हो या रावण पर भगवान राम की जीत, नवरात्रि का महत्व इसके लॉन्च के लिए महत्वपूर्ण है। ”
मर्दानी 2, 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

About Post Author