भाजपा छोड़कर टीएमसी में शामिल हुए बाबुल सुप्रीयो, सीएम ममता से की मुलाकात

भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़कर टीएमसी का दामन थामने वाले बाबुल सुप्रीयो ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से आज मुलाकात की। दीदी के साथ हुई इस औपचारिक वार्ता के बाद बाबुल सुप्रीयो ने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए बताया कि वे आसनसोल से सांसद हैं, और कभी-भी इस पद को छोड़ने के लिए तैयार बैठे हैं। उन्होंने बताया कि दीदी के साथ हुई इस मुलाकात में उन्होंने बड़ी ही गर्मजोशी के साथ पार्टी में स्वागत किया। साथ ही सीएम ने दिल से काम करने और गाना गाने के लिए प्रोत्साहित किया है।
सासंद ने आगे बताया कि उन्होंने पार्टी बदलकर कोई इतिहास नहीं बदला है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी का धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन से रिटायर्ड हर्ट होने की संभावना के बजाए जिंदगी ने मेरे लिये एक नया रास्ता खोल दिया है। इसके अलावा उन्होंने कहा, मुझे टीएमसी से काफी प्यार और समर्थन मिला है, जिसके साथ मेरे रिश्ते खराब रहे हैं।
गौरतलब है, बाबुल सुप्रीयो ने पश्चिम बंगाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में आसनसोल की सीट पर भारीतीय जनता पार्टी की सीट से चुनाव लड़ा था और भारी मतों से जीत हांसिल की थी। इससे पहले 2014 में भी इसी सीट से वे सांसद बने थे। हाल ही में केंद्रीय मंत्रीपरिषद के पद से हटाए जाने के बाद उन्होंने भाजपा के साथ अपने रिश्तों को लेकर नाराज़गी जाहिर की थी। देखते ही देखते शुक्रवार को उन्होंने टीएमसी ज्वाइन कर सभी को चौंका दिया।

About Post Author